"सूरज पे मंगल भारी" की शूटिंग हुई शुरू

"सूरज पे मंगल भारी" की शूटिंग हुई शुरू

"सूरज पे मंगल भारी" की शूटिंग हुई शुरू

दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख और मनोज बाजपेयी जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म "सूरज पे मंगल भारी" में नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग सोमवार से शुरू की गई है।फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट 24 दिसंबर को सोशल मीडिया पर की गयी था।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, "शूटिंग शुरू. ......... #सूरज पे मंगल भारी स्टार्स- दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख...... डायरेक्टेड बाई अभिषेक शर्मा......प्रोड्यूज्ड बाई जी स्टूडियो।"

वहीं फिल्म की हिरोइन फातिमा ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "शूटिंग शुरू, अब पड़ेगा #सूरज पे मंगल भारी..... प्रोड्यूज्ड बाई जी स्टूडियो, डायरेक्टेड अभिषेक शर्मा, हमारी फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।"

फिल्म की कहानी 90 दशक की होगी। जब इंटरनेट, मोबाईल फोन और सोशल मीडिया जैसी चीजें नहीं हुआ करती थी। फिल्म में वेडिंग डिटेक्टिव की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में पहली बार मनोज वजपेयी और दिलजीत दोसांझ एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी शूटिंग आज से शुरू की गई है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे है, जबकि इसे जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP